नड्डा बर्द्धमान पहुंचे, 73 लाख किसानों से जुड़ने के लिए एक मुट्ठी चावल अभियान शुरू करेंगे


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर बंगाल दौरे पर हैं। वह शनिवार को पूर्वी बर्द्धमान जिले से एक मुट्ठी चावल अभियान शुरू करेंगे। इसके जरिए भाजपा राज्य के करीब 73 लाख किसानों से जुड़ेगी। नड्डा दोपहर में एक किसान परिवार के घर खाना खाएंगे।

नड्डा सबसे पहले बर्द्धमान के प्रसिद्ध श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा करेंगे। इसके बाद उनका रोड शो होगा। साथ ही पार्टी की कोर कमिटी के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद जिले के जगदानंदपुर गांव में सभा करेंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी पूरे राज्य में ऐसी चालीस हजार सभाएं करने वाली है। नड्डा आज इसकी शुरुआत करेंगे।

पिछले दौरे में काफिले पर हमला हुआ था
नड्डा पिछले महीने भी बंगाल के दौरे पर गए थे। इस दौरान उनके काफिले पर हमला हो गया था। इसका आरोप तृणमूल कांग्रेस (TMC) के समर्थकों पर लगा था। इससे बंगाल की सियासत गरमा गई थी। इससे केंद्र-राज्य सरकार के बीच भी तनातनी बढ़ गई थी। इस दौरे के कुछ दिन बाद नड्डा कोरोना पॉजिटिव भी हो गए थे।

गवर्नर जगदीप धनखड़ अमित शाह से मिलने पहुंचे
इस बीच, बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात कर रहे हैं। इसके लिए वह शुक्रवार शाम को दिल्ली पहुंच गए थे। उन्होंने बताया था कि यह सामान्य मुलाकात है। वह राज्य के मसलों पर गृह मंत्री के साथ बातचीत करेंगे। सात जनवरी को धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ भी बैठक की थी। पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा प. बंगाल के बर्द्धमान पहुंचे। यहां वे रोड शो के बाद एक मुट्ठी चावल अभियान शुरू करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *