बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर घर से टकराई; 6 की मौत, 33 घायल; 70 यात्री बस में सवार थे


केरल के कासरगोड में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां कर्नाटक से कासरगोड के पैंथूर इलूकोची के लिए जा रही बारातियों से भरी बस एक घर से टकरा गई। इसमें 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। 33 से ज्यादा बारातियों का अभी इलाज चल रहा है। इनमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।
न्यूज एजेंसी के अनुसार, घटना कासरगोड के पैंथूर इलूकोची इलाके की है। रविवार को कर्नाटक से एक शादी समारोह के लिए बारातियों से भरी बस यहां अनियंत्रित होकर घर से टकरा गई। इसमें 70 लोग सवार थे।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई। 44 लोगों को हल्की चोटें आई थी, जिन्हें इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। 33 घायलों का अभी इलाज चल रहा है। इनमें कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि बस ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया था। जिससे बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे उतर आई और एक घर से टकरा गई।

क्षतिग्रस्त बस से घायलों को निकालते स्थानीय लोग।

रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ
हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और अन्य समाजसेवी संगठन के लोग पहुंच गए और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

तीन दिन पहले भी हुआ था हादसा

केरल में बीते 31 दिसंबर की सुबह एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। हादसा एक साथ 7 गाड़ियों के एक लॉरी (lorries) के कार से टकराने पर हुआ। कुथिरन के पास यह सड़क हादसा हुआ।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


हादसे के बाद मौके पर जुटी स्थानीय लोगों की भीड़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *