कुछ दिन की पर्सनल विजिट पर राहुल गांधी देश से बाहर गए, नानी के पास इटली जाने की खबर


कांग्रेस सांसद राहुल गांधी रविवार को पर्सनल विजिट पर विदेश रवाना हो गए। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि राहुल कहां गए हैं। सुरजेवाला ने बताया कि राहुल कुछ दिन देश से बाहर ही रहेंगे।

वहीं, न्यूज एजेंसी ने सूत्रों हवाले से बताया कि राहुल कतर एयरवेज की फ्लाइट से सुबह इटली के मिलान गए हैं। वहां उनकी नानी रहती हैं। वे उनसे मिलने जाएंगे। राहुल अक्सर अपनी नानी से मिलने उनके घर जाते हैं। वे कई बार सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दे चुके हैं। हालांकि, इस बार वे बिना कोई जानकारी दिए गए हैं।

कांग्रेस के स्थापना दिवस से एक दिन पहले गए राहुल

सोमवार को कांग्रेस का 136वां स्थापना दिवस है। इस पर होने वाले समारोह से एक दिन पहले ही राहुल विदेश यात्रा पर चले गए। इस दौरान कांग्रेस मुख्यालय में कार्यक्रम किया जाना है। इस कार्यक्रम में पार्टी का ध्वज फहराया जाता है। राहुल के विदेश में होने और सोनिया गांधी के बीमार रहने पर यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ध्वज कौन फहराएगा।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने राहुल के विदेश जाने की जानकारी दी। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कहां गए हैं। – फाइल फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *