नैशविले में इमारत के सामने खड़ी गाड़ी में धमाका, कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई आवाज


अमेरिका के नैशविले में क्रिसमस की सुबह धमाके से दहशत फैल गई। यहां टेनेसी इलाके में हुए धमाके में 3 लोग घायल हुए हैं। न्यूज एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, धमाके की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई है। इस इलाके में स्थित कई इमारतों को नुकसान पहुंचा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, टेनेसी में AT&T कम्युनिकेशन बिल्डिंग के सामने एक गाड़ी पार्क हुई थी। इस गाड़ी में अमेरिकी समयानुसार सुबह 6 बजे धमाका हो गया। पुलिस का मानना है कि ये धमाका जानबूझकर किया गया है। नैशविले के पुलिस प्रवक्ता डॉन अरोन ने कहा कि इस गाड़ी के इमारत के सामने खड़े होने के बाद ही संदेह हो गया था। इसके बाद अफसर ने बॉम्ब स्क्वॉड को फोन किया। दस्ता रास्ते में ही था कि धमाका हो गया।

पुलिस फायरिंग की सूचना पर पहुंची, धमाका हो गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 911 पर एक व्यक्ति ने कॉल करके फायरिंग की सूचना दी थी, लेकिन पुलिस वहां पहुंची तो ऐसा कुछ नहीं था। जब पुलिस यहां छानबीन कर रही थी। पुलिस लोगों से स्पीकर्स पर इलाके को खाली करने की अपील कर रही थी। इसी दौरान यह धमाका हो गया। एफबीआई के पूर्व डिप्टी डायरेक्टर एंड्र्यू मैककेबे ने कहा कि इतने बड़े विस्फोट को देखते हुए इसकी जांच संभावित आतंकी हमले के तौर पर की जा सकती है।

धमाके बाद बिल्डिंग के आसपास खड़ी गाड़ियां पूरी तरह नष्ट हो गईं।

हम इसे लगातार अपडेट कर रहे हैं..

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


नैशविले के टेनेसी में AT&T कम्युनिकेशन बिल्डिंग के सामने खड़ी एक गाड़ी में धमाका हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *