उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में जीप पेड़ से टकराई, शादी से लौट रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत


उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में रविवार देर रात एक जीप पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वे शादी समारोह से लौट रहे थे। मृतकों में कॉन्स्टेबल संदीप यादव (29) भी शामिल हैं। उनकी सगाई रविवार को ही दिन में हुई थी।

पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ परिवार प्रतापगढ़ जिले के खजोहरी गांव का रहने वाला था। संदीप अपनी सगाई के बाद चचेरे भाई अखिलेश, तीन रिश्तेदार राहुल, पप्पू और एक अन्य संदीप के साथ पट्‌टी तहसील के कुंदनपुर गांव में शादी समारोह में चला गया। शादी बड़े भाई की साली की थी।

दरवाजे गैस कटर से काटकर शव निकालने पड़े

वापसी में कंधई कोतवाली के पिपरी खालसा मोड़ पर तेज रफ्तार जीप पेड़ से जा टकराई। जीप बुरी तरह डैमेज हो चुकी थी। दरवाजों को गैस कटर से काटकर शवों को निकालना पड़ा। संदीप 2013 बैच का सिपाही था। अभी उसकी पोस्टिंग मऊ जिले में थी। उसके भाई बबलू ने बताया कि संदीप को सोमवार को ही ड्यूटी जॉइन करनी थी, इसलिए वह रात में ही लौट गया था।

जीप के बाजू से तेज रफ्तार वाहन गुजरा था

ASP सुरेंद्र द्विवेदी के मुताबिक, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घटना के समय एक बेहद तेज रफ्तार वाहन करीब से गुजरा था, जिसकी वजह से जीप के ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। उस वाहन का पता लगाया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


हादसे में जीप बुरी तरह डेमैज हो गई। दरवाजों को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *