दो आतंकी मारे गए, 3 ने किया सरेंडर; त्राल में सरेंडर करने वाला आतंकी हाल ही में हिजबुल में शामिल हुआ था


जम्मू-कश्मीर में सोमवार को सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की। सुरक्षाबलों से मुठभेड़ के दौरान पुलवामा और त्राल में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो आतंकी मार गिराए जबकि जबकि तीन आतंकियों को सरेंडर करवाने में सेना कामयाब रही।

सेना के मुताबिक, पुलवामा में एक आतंकी को मार गिराया गया, जबकि दो आतंकियों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान से घबराकर सरेंडर कर दिया। दोनों आतंकियों की उम्र 20 और 21 साल की है। दोनों सोपोर शहर के रहने वाले हैं।

सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से एक एके राइफल समेत अन्य सामग्री भी बरामद किया है। फिलहाल, अभियान के मद्देनजर दोनों की पहचान का खुलासा नहीं किया जा रहा है। सेना ने बताया कि सुरक्षाबलों को कामयाबी संयुक्त अभियान में मिली क्योंकि पुलिस की सूचना के आधार पर अवंतीपोरा के नूरपोरा में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।

जम्मू-कश्मीर के त्राल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। वहीं, दूसरे ने सरेंडर किया। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि जिस आतंकी ने सरेंडर किया था, वह हाल ही में हिजबुल में शामिल हुआ था।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


सेना के मुताबिक, पुलवामा में एक आतंकी को मार गिराया गया, जबकि दो आतंकियों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान से घबराकर सरेंडर कर दिया। -फाइल फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *