स्वतंत्र देव सिंह बोले- भारत का पाकिस्तान और चीन के साथ युद्ध कब होगा, मोदी ने इसकी तारीख तय कर दी


उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि भारत का पाकिस्तान और चीन के साथ युद्ध कब होगा, इसका फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर लिया है।

भाजपा अध्यक्ष का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में मई से ही तनाव बना हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में भाजपा नेता यह कहते नजर आ रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण और अनुच्छेद 370 के फैसलों की तरह ही उन्होंने यह भी तय कर लिया है कि पाकिस्तान और चीन के साथ युद्ध कब होगा।

23 अक्टूबर को हुए कार्यक्रम में सिंह ने की टिप्पणी

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सिंह का यह वीडियो भाजपा विधायक संजय यादव ने जारी किया है। सिंह उन्हीं के घर पर 23 अक्टूबर को हुए एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। सिंह ने अपने भाषण में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की तुलना आतंकवादियों से की।

चीन के साथ तनाव खत्म करना चाहते हैं: राजनाथ

स्थानीय सांसद रवींद्र कुशवाहा ने प्रदेश अध्यक्ष सिंह के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि सिंह ने अपने भाषण में ऐसी बातें पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए कही हैं। वहीं, दूसरी ओर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि भारत चीन के साथ तनाव खत्म करना चाहता है, लेकिन हम अपनी एक इंच जमीन भी किसी को नहीं लेने देंगे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


उप्र भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने 23 अक्टूबर को भाजपा विधायक संजय यादव के घर पर एक कार्यक्रम में यह टिप्पणी की। -फाइल फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *