श्रद्धा और सारा ने एनसीबी को बताया- ड्रग्स लेते थे सुशांत, अब रिया-शोविक से ज्यादा उंगलियां सुशांत पर उठ रहीं, परिवार नाराज हो रहा


सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अब रिया और उनके भाई शोविक से ज्यादा उंगलियां सुशांत पर उठ रही हैं। इसके बाद दिवंगत अभिनेता का परिवार एनसीबी की जांच से संतुष्ट नजर नहीं आ रहा है और इस पर सवाल उठा रहा है। रिया चक्रवर्ती के बाद शनिवार को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने भी एनसीबी के सामने सुशांत के ड्रग्स लेने की बात कही।

सारा ने सुशांत के साथ रिलेशनशिप की बात मानी

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने माना कि 2018 में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। एक्ट्रेस के मुताबिक, ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था।

सुशांत के फार्महाउस के केयर टेकर रहे रईस के मुताबिक, 2018 में ‘केदारनाथ’ की रिलीज के आसपास सारा अली खान सुशांत के साथ फार्महाउस पर पार्टी करती थीं। ये दोनों फार्महाउस पर 3-4 दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 में थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत और सारा एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस पहुंचे थे।

सारा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे सुशांत के केप्री हाउस स्थित घर उनके साथ रहने भी गई थीं। उन्होंने यह भी बताया कि वे सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर गई थीं, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी।

खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार

सारा ने यह बात स्वीकार की कि केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। उनकी मानें तो वे सुशांत के साथ उनकी पार्टियों में जाती थीं। लेकिन, उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिया। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि सुशांत ने केदारनाथ की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेनी शुरू की थी या फिर वे पहले से इसे कंज्यूम कर रहे थे।

श्रद्धा बोलीं- वैनिटी वैन में सुशांत को ड्रग्स लेते देखा

एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया कि फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने सुशांत को वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते देखा था। श्रद्धा ने यह भी कहा कि वे फिल्म की सक्सेस पार्टी के लिए पावना लेक के किनारे स्थित सुशांत के फार्महाउस पर गई थीं। इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। हालांकि, श्रद्धा ने खुद ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया।

एक इंटरव्यू में रईस ने खुलासा किया था कि ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी के लिए श्रद्धा कपूर और बाकी एक्टर्स सुशांत के फार्महाउस पर गए थे। सभी ने आइलैंड पर पार्टी की थी। श्रद्धा रात 8 बजे तक वहां रुकी थीं।

एनसीबी की जांच से संतुष्ट नहीं सुशांत का परिवार

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह की मानें तो अभिनेता की मौत की जांच पटरी से उतर गई है और इस बात से उनकी फैमिली बेहद निराश है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि परिवार को लगता है कि जिस रास्ते पर जांच चल रही है, उससे सच्चाई सामने नहीं आ पाएगी।

एनसीबी की जांच की तुलना मुंबई पुलिस की जांच से की

एएनआई से बातचीत में विकास सिंह ने कहा, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का केस मुंबई पुलिस की जांच की तरह बन चुका है। सभी स्टार्स को बुलाया जा रहा है। सुशांत का केस बैक सीट पर चला गया है।”

सिंह ने आगे कहा, “परिवार को लगता है कि जांच अलग दिशा में चली गई है। सभी का ध्यान ड्रग्स केस की ओर चला गया है। एम्स के एक डॉक्टर ने मुझे बताया था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है।”

हालांकि, एम्स की टीम के डॉक्टर ने उनके दावे का खंडन किया है, वहीं दूसरी ओर सीनियर एडवोकेट उज्जवल निकम ने भी विकास सिंह के दावे को गलत बताया है।

रिया शुरुआत से ही सुशांत को ड्रग एडिक्ट बता रहीं

जब से सुशांत डेथ केस में ड्रग्स के एंगल सामने आया है, तभी से रिया चक्रवर्ती लगातार यह दावा कर रही हैं कि सुशांत ड्रग एडिक्ट थे। एनसीबी की पूछताछ से पहले एक चैनल को दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने यही कहा था। बाद में एनसीबी के सामने उन्होंने अपना बयान दोहराया और कहा कि वो जो करती थीं, सुशांत के लिए करती थीं।

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स अरेंज करने का आरोप है। 8 सितंबर को एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। तब से वे मुंबई के भायखला जेल में बंद हैं।

पिछले दिनों रिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की याचिका लगाई थी। इसमें उन्होंने सुशांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। रिया ने याचिका में यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने सुशांत के लिए कभी-कभी, कम मात्रा में ड्रग्स खरीदी थी। एक्ट्रेस ने सुशांत पर यह भी आरोप लगाया है कि वे ड्रग्स पीने या खरीदने के सबूत मिटा दिया करते थे।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में उजागर हुए ड्रग्स मामले में शनिवार को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *