रेलवे के अफसर और उसके दोस्त ने यूपी की लड़की के साथ रेप किया, नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलाया था भोपाल


भोपाल रेलवे स्टेशन के वीआईपी गेस्ट हाउस में 22 साल की लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप रेलवे के एक अफसर और उसके दोस्त पर है। लड़की को जॉब दिलाने का झांसा देकर भोपाल बुलाया गया था। पुलिस ने आरोपी अफसर को गिरफ्तार कर लिया है। उसका दोस्त फरार है। आरोपी भोपाल में डीआरएम ऑफिस में सिक्योरिटी काउंसलर पद पर है।

रेलवे एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि लड़की उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की रहने वाली है। रेलवे में अधिकारी राजेश तिवारी से वह कुछ महीने पहले फेसबुक के जरिए संपर्क में आई थी। दोनों के बीच होने वाली बातचीत में राजेश उसे जॉब दिलाने का ऑफर देता था। तय हुआ था कि लड़की भोपाल आएगी। यहां उसे नौकरी दिलवा दी जाएगी।

राजेश तिवारी।

खाने में नशा देकर ज्यादती की

शनिवार को लड़की भोपाल एक्सप्रेस से भोपाल आई। यहां राजेश ने उसे रेलवे स्टेशन के वीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरा दिया। इसके बाद उसने अपने दोस्त को भी बुला लिया। तीनों के बीच बातचीत के दौरान लड़की को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया गया। इसके बाद उसके साथ रेप किया गया।

लड़की की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज

आरोपियों के चंगुल से किसी तरह से छूटकर लड़की जीआरपी थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर राजेश तिवारी और उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर-1 के वीआईपी रेस्ट रूम सील कर दिया है। कमरे के अंदर से शराब की खाली बोतलें और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


भोपाल में रेलवे अधिकारी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर यूपी की 22 साल की युवती के साथ रेप किया है। आरोपी अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *