दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली और रकुल प्रीत से ड्रग्स केस में पूछताछ होगी, नारकोटिक्स ब्यूरो ने 3 दिन में पेश होने को कहा


सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने बुधवार को समन जारी कर दिया है। अगले तीन दिनों में इन एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए हाजिर होना होगा।

इससे पहले एनसीबी के समन पर मंगलवार को पेश हुए टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान बॉलीवुड की 15 हस्तियों के नाम सामने आने की बात कही गई थी।

मुंबई में भारी बारिश के चलते बुधवार को हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई

वहीं, ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी। सुनवाई के लिए आज का दिन तय हुआ था, लेकिन आज सुनवाई नहीं हो पाई। क्योंकि, मुंबई में तेज बारिश के चलते सड़कों पर पानी जमा हो गया है। ऐसे में हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई है।

रिया के मामले में अब गुरुवार को सुनवाई होगी

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अब कल सुनवाई होगी। उधर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंतेना से पूछताछ कर रहा है। 16 दिन से जेल में बंद रिया की जमानत अर्जी स्पेशल कोर्ट (NDPS) ने 2 बार खारिज कर दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे NCB ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। अगले दिन उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया था।

रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक
रिया पर आरोप हैं कि वे ड्रग्स पैडलर्स के कॉन्टैक्ट में थीं, सुशांत के लिए ड्रग्स भी अरेंज करती थीं। भायखला जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंगलवार को रिया की पेशी हुई थी। स्पेशल कोर्ट ने उनकी ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। ऐसे में अब रिया को हाईकोर्ट से उम्मीद है। रिया के साथ उनके भाई शोविक की ने भी हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है।

ड्रग्स केस में 20 लोग गिरफ्तार
रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है। मिरांडा, सावंत और ड्रग्स पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत अर्जियां स्पेशल कोर्ट से खारिज होने के बाद इन्होंने हाईकोर्ट में अपील की थी। इनकी अर्जियों पर हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 29 सितंबर को है।

बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ी यह खबर भी पढ़ सकते हैं…

1. दीपिका पादुकोण की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स सामने आए, नारकोटिक्स ब्यूरो अब दीपिका समेत 3 एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुला सकता है

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Rhea Chakraborty Bail Hearing: Update On Sushant Singh Rajput Case | Bombay High Court To Hear Rhea Chakraborty Bail Application Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *