रिया ने हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई, इस बीच ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ी; दीपिका से एनसीबी इसी हफ्ते पूछताछ कर सकती है


ड्रग्स मामले में 14 दिन से जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई है। इससे पहले रिया की अर्जी लोअर कोर्ट से 2 बार खारिज हो चुकी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। अगले दिन यानी 9 सितंबर को भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया था।

उधर, दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आज करिश्मा को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका से भी इसी हफ्ते सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स की बातचीत का चैट वायरल हुआ है। वहीं रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जाया साहा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है।

रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी आज खत्म हो रही
ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वे 9 सितंबर से भायखला जेल में हैं। कस्टडी आज खत्म हो रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिया की कोर्ट में पेशी होगी।

दीपिका की मैनेजर करिश्मा और रिया की मैनेजर जया साहा एक ही मैनेजमेंट कंपनी क्वान में काम करती हैं। ये कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। करिश्मा, जया की जूनियर हैं। एनसीबी ने आज फिर जया साहा को पूछताछ के लिए बुलाया है। सोमवार को उनसे 4 घंटे सवाल-जवाब किए गए थे। करिश्मा और जया के अलावा आज सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी और क्वान के डायरेक्टर ध्रुव से भी पूछताछ की जाएगी।

रिया ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए थे
एनसीबी को रिया से पूछताछ में अहम जानकारियां मिली हैं। सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स केस में रिया ने सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा समेत कई सेलेब्रिटीज के नाम लिए हैं। जांच एजेंसी ने जिन 20 लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ मेंबर और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Deepika Padukone: Rhea Chakraborty Byculla Jail Update; Sushant Singh Rajput Death Case Latest News | Deepika Padukone Manager Karishma Prakash Questioned Today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *